Mirzapur actress Shweta Tripathi Sharma: कोरोना से ठीक होने के बाद Shweta Tripathi ने साझा किया अपना Experience

Publish Date: 07 Apr, 2021
Mirzapur actress Shweta Tripathi Sharma: कोरोना से ठीक होने के बाद Shweta Tripathi ने साझा किया अपना Experience

Mirzapur actress Shweta Tripathi Sharma: अभिनेत्री Shweta Tripathi Sharma, जो OTT, फिल्मों की एक जानी मानी हस्ती हैं। कुछ समय पहले वो कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थी। हाल हीं में हिंदुस्तान को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि “लम्बे समय तक मेरे मुँह का टेस्ट और स्मेल दोबारा से वैसा नहीं रहा । ऐसा नहीं लग रहा है कि वे पूरी तरह से वापस आ गए हैं और हमेशा की तरह वर्कआउट भी नहीं कर पा रही हूँ। शारीरिक रूप से, मैं ठीक हूं लेकिन ऐसा लगता है जैसे मेरे में अब ज़्यादा एनर्जी नहीं बची है। ऐसा लगता है कि मेरी मांसपेशियों में वह ताकत नहीं है जो हुआ करती थी। ”

कोरोना संक्रमित होने से पहले

“जब मुझे कोरोना हुआ तो उससे पहले मेरा टेम्परेचर काफी हाई था और मैं बहुत अलग तरीके से थकी हुई महसूस कर रही थी। 14 घंटे की शूटिंग के बाद ठीक महसूस नहीं होता था। उसके बाद मुझे लगा कि मैं कोरोना से संक्रमित हो चुकी हूँ। एक बार जब मैं घर पहुंची, तो मुझे बेहतर लगा लेकिन अगली सुबह, मुझे फिर से बुखार आ गया। फिर मैंने खुद को फॅमिली से अलग किया और अपना टेस्ट करवाया जो पॉजिटिव आया था।” 

कोरोना से ठीक होने के बाद

श्वेता ने आगे बताया कि “कोरोना होने के बाद मुझे बहुत बुरा लगा की मेरी वजह से शूटिंग रुक गई। लेकिन मेरे निर्माता इस चीज को समझ सकते थे। कोरोना पॉजिटिव होने के बाद मैं रूम में बंद हो गई थी। सिर्फ फिल्में देख रही थी और पढ़ रही थी। लेकिन ऐसा कुछ महसूस नहीं हो रहा था कि कुछ कर भी रही हूँ। मैं बहुत खा भी रही थी। मैंने उन दोस्तों के साथ जांच की जिन्होंने सकारात्मक परीक्षण किया था, उन्हें भी ऐसा ही लग रहा था। मेरे पति, चेतन भी कुछ दिनों के बाद पॉजिटिव हो गए और दोनों साथ में क्वरंटाइन हो गए। इस वजह से हमें साथ में काफी वक्त मिला। अब, हम दो महीने तक एक-दूसरे को नहीं देखें है क्योंकि हम दोनों शूटिंग कर रहे हैं।”

श्वेता के काम की बात करें तो पिछले साल 2020 में रिलीज हुए वेब सीरीज मिर्ज़ापुर के दूसरे सीजन में नज़र आई थी। इसमें उनका किरदार लोगों को काफी पसंद आया था। 

 

 

 


 

Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept