Motera Stadium Controversy : CM Bhupesh Baghel बोले- मोटेरा स्टेडियम मोदी के भूतपूर्व होने का संकेत – Watch Video

Publish Date: 25 Feb, 2021 |
 

Motera Stadium Controversy : अहमदाबाद में बने दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम मोटेरा स्टेडियम (Largest Cricket Stadium) का नाम 'नरेंद्र मोदी स्टेडियम' रखे जाने पर विवाद शुरू हो गया है। विपक्ष इस मुद्दे पर सरकार पर निशाना साध रह है। कांग्रेस और बीजेपी में कांग्रेस और बीजेपी दौर शुरू हो चुका है। सरकार ने स्पष्ट किया कि सिर्फ स्टेडियम का नाम बदला गया है, बाकि पूरे परिसर का नाम अभी भी सरदार पटेल है।

इस पूरे विवाद (Motera Stadium Controversy) पर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी के भूतपूर्व पीएम हो जाने का संकेत है। भूपेश बघेल ने कहा कि, ''यह भारतीय जनता पार्टी की परंपरा रही है। जब अटल जी जीवित थे, तो छत्तीसगढ़ में चौक का नाम अटल रखा गया था। इसके बाद वह प्रधानमंत्री नहीं रहे। इसी तरह यह संकेत है कि मोदी भी अटल जी की तरह जल्द भूतपूर्व हो जाएंगे।'' वहीं राहुल गांधी ने कहा कि “सच कितनी खूबी से सामने आता है। नरेंद्र मोदी स्टेडियम-अडाणी छोर- रिलायंस छोर जय शाह की अध्यक्षता।”

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने ट्वीट किया कि, “शायद उन्हें लगा होगा कि यह स्टेडियम एक गृह मंत्री के नाम पर था जिसने उनके पितृ संस्था पर प्रतिबंध लगाया था! या हो सकता है कि ट्रंप जैसे किसी राष्ट्राध्यक्ष का दौरा सुनिश्चित करने के लिए अग्रिम बुकिंग हो? या फिर क्या यह विरासत तैयार करने की शुरुआत है?”

वहीं सरकार के फैसले को सही बताते हुए बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी ने कहा कि "जो लोग इस पर राजनीति कर रहे हैं उनको यह भी पता होना चाहिए कि यह स्टेडियम गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन के अंतर्गत आता है और अगर क्रिकेट एसोसिएशन ने इसका नाम प्रधानमंत्री के नाम पर रखा है उसको लेकर किसी को क्या आपत्ति हो सकती है। क्योंकि गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन ने वहीं किया जो गुजरात के लोग यह चाहते थे।" इस खबर के बारे में और अधिक जानने के लिए देखिए ये Video…

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept