Moto G10 Power Review in Hindi: 6,000mAh बैटरी वाले स्मार्टफोन, जानें फोन की कीमत और फीचर्स – Watch Video

Publish Date: 28 Mar, 2021 |
 

Moto G10 Power Review In Hindi : अगर आप भी एक मिड बजट रेंज स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं तो ये Video आपको के लिए है। इस Video में हम Moto G10 Power स्मार्टफोन के बारे में बात करने वाले हैं। Motorola ने पिछले दिनों ही भारतीय बाजार मिड बजट रेंज स्मार्टफोन Moto G10 Power लॉन्च किया था। Moto G10 Power में 48MP का क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ 6,000mAh की पावरफुल बैटरी मिलती है। आइये जानते हैं Moto G10 Power स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स के बारे में...

Look and Design of Moto G10 Power

सबसे पहले बात करते हैं जब आप इस स्मार्टफोन को हाथ में लेते हैं तो इसकी लुक और फील कैसी है। Moto G10 Power की कीमत को देखते हुए इसे काफी आकर्षक डिजाईन वाला स्मार्टफोन कहा सकते हैं। यह फोन आपको Aurora Grey और Breeze Blue कलर आप्शन में मिल जाएगा। फोन के पीछे अच्छा पैटर्न दिया गया है।

दोनों ही ही कलर ऑप्शन किसी को भी आसानी से पंसद आ जाएंगे। इस स्मार्टफोन में प्लास्टिक बॉडी मैटेरियल का इस्तेमाल किया गया है। बैक पैनल पर दिया गया पैटर्न दिखने काफी सुंदर है। फोन के पीछे क्वैड कैमरा सेटअप दिया है जिसके साइड में ही आपको फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है। इसके नीचे मोटो ब्रांडिंग देखने को मिलती है।

Display of Moto G10 Power

Moto G10 Power की Display की बात करें तो, इसमें FHD+ पैनल की जगह HD+ पैनल दिया गया है। इस फोन का डिस्प्ले का साइज़ 6.5-इंच रखा गया है जो इसकी कीमत के हिसाब से काफी सही है। डिस्प्ले के ऊपर की तरफ आपको ड्यू-ड्राप नौच मिलात है और बेज़ेल भी यहाँ थोडा मोटे दिया गया है। Moto G10 Power में मल्टीमीडिया कंटेंट देखने के लिए काफी अच्छा है।

Battery of Moto G10 Power

Moto G10 Power में आपको 6,000mAh की बड़ी बैटरी मिलती है। फुल Charge के बाद फोन पूरे दिन चल जाता है फिर भी कुछ बैटरी लाइफ बची रह जाती है। फोन के साथ आपको 20W का फ़ास्ट चार्जर मिलता है।

Camera of Moto G10 Power

मिड बजट रेंज स्मार्टफोन में एक कमी हमेशा देखी जाती है, वो है उसका कैमरा। लेकिन Moto G10 Power में शानदार कैमरा दिया गया है। फोन में पीछे की तरफ 48MP क्वैड कैमरा सेटअप दिया गया है। 48MP प्राइमरी सेंसर के साथ 8MP का अल्ट्रा वाइड लेंस और 2MP के डेप्थ लेंस भी इस फोन में दिय गया है। वहीं सामने की तरफ 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। नाइट फोटोग्राफी में भी इसका कैमरा सही काम करता है।

Price of Moto G10 Power

Moto G10 Power की कीमत की बात करें तो आप इस फोन को 9,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस फोन को आप Aurora Grey और Breeze Blue कलर आप्शन में खरीद सकते हैं। फोन IP52 रेटिंग के साथ आता है। इसके साथ ही इस फोन में गूगल असिस्टेंट के लिए एक अलग बटन दिया गया है।

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept