NZ vs Pak : केन विलियमसन ने दोहरा शतक लगाकर पाकिस्तान पर कसा शिकंजा

Publish Date: 05 Jan, 2021 |
NZ vs Pak : केन विलियमसन ने दोहरा शतक लगाकर पाकिस्तान पर कसा शिकंजा

NZ vs Pak : केन विलियमसन ने टेस्ट क्रिकेट में आज 7000 रन वहीं, हेनरी निकोल्स ने सातवां टेस्ट शतक पूरा कर लिया है। इससे पाकिस्तान के खिलाफ न्यूजीलैंड ने पहली पारी में 103 रन की बढ़त बना ली है। साथ ही दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच में अपनी पकड़ मजबूत कर ली। 

बता दें कि विलियमसन ने पहले टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ 251 रन बनाए थे। इसके बाद पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में 129 रन बनाए। केन दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन का मैच खत्म होने तक 112 रन पर खेल रहे थे। इसकी मदद से न्यूजीलैंड ने अपनी पहली पारी का स्कोर केवल तीन विकेट पर 286 रन तक पहुंचाया था। 

केन पाकिस्तान के पहली पारी के 297 रन से मात्र 11 रन दूर थे। साथ ही निकोल्स ने भी शानदार फार्म में नजर आ रहे हैं और वह 89 रन बनाकर पिच पर खेल रहे हैं। निकोल्स ने दूसरे टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ 174 रन और पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में 56 रन बनाए थे। बता दें कि केन विलियमसन का टेस्ट मैचों में यह 24वां शतक हैं। केन ने एक बार फिर से दबाव जैसी परिस्थिति में शानदार बल्लेबाजी की है।

केन विलियम्सन 203 रन बनाकर क्रीज पर अभी भी मौजूद हैं। साथ ही डेरिल मिशेल भी 35 रन बनाकर कप्तान के साथ क्रीज पर डटे हैं। केन ने इस दोहरी शतकीय पारी के दौरान 329 गेंदों का सामना किया है। इस दोहरी शतकीय पारी में केन ने 24 चौके लगाए हैं। चौथे विकेट के लिए विलियम्सन ने हेनरी निकोलस के साथ 369 रन की साझेदारी की। 




 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept