Rahul Gandhi Defamation Case में पहुंचे Surat Court, 12 जुलाई को होगी अगली सुनवाई- Watch Video

Publish Date: 24 Jun, 2021 |
 

 

मानहानी के केस में सुनवाई के लिए कांग्रेस के नेता राहुल गांधी आज गुजरात पहुंचे थे। याचिका कर्ता के वकील के मुताबिक, कोर्ट ने सुनवाई के दौरान राहुल गांधी से उनके साल 2019 के भाषण के बारे में प्रश्न किया गया तो उन्होंने कहा कि व्यक्तिगत रूप से उन्हें इसकी कोई जानकारी नहीं है। बता दें कि कोर्ट ने 2 गवाहों को पेश करने की याचिका को खारिज किया है। ये दोनों ही गवाह सरकारी कर्मचारी हैं। इसलिए इसके लिए हाईकोर्ट से संपर्क किया गया है। अगर वह ये याचिका स्वीकार कर लेता है, तो उन्‍हें फिर से आना होगा। इसी वजह से इस मामले में अगली सुनवाई अब 12 जुलाई को होगी।

आपको बता दें कि भाजपा विधायक पूर्णेश मोदी (Purnesh Modi) ने राहुल गांधी के विरोध में आइपीसी की धारा 499 और 500 के तहत ये मामला दर्ज करवाया था। भाजपा के विधायक ने याचिका दायर करने के बाद बताया था कि राहुल गांधी ने हर एक मोदी को चोर कहा है। उन्होंने ये कहकर मोदी समाज का अपमान किया है। इसी मामले में राहुल गांधी आज सूरत के कोर्ट गए थे।

गुजरात कांग्रेस के अध्‍यक्ष अमित चावड़ा के मुताबिक राहुल गांधी सुनवाई के बाद वापस दिल्‍ली के लिए रवाना हो जाएंगे। ये राहुल को कोई राजनीतिक दौरा नहीं है बल्कि कोर्ट में सुनवाई को लेकर ही वह गुजरात आए हैं। बता दें कि कर्नाटक के कोलार में साल 2019 में लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान एक चुनावी रैली को संबोधित करने के दौरान राहुल गांधी ने कहा था कि हर चोर का surname मोदी ही क्‍यों है। जैसे कि नीरव मोदी, ललित मोदी और नरेंद्र मोदी सभी का सरनेम मोदी है।

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept