Rishabh Pant Covid Positive : ऋषभ पंत के कोरोना पॉजिटिव होते ही BCCI पर भड़के फैंस, बोले- ‘BCCI क्या कर रहा था?’

Publish Date: 15 Jul, 2021 |
 

 

Rishabh Pant Covid Positive : इंग्लैंड के खिलाफ (IND vs ENG) 4 अगस्त से शुरू होने वाली 5 मैचों की टेस्ट सीरीजसे पहले ही बुरी खबर सामने आ गई है। भारतीय क्रिकेट टीम के कुछ खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए गए है, जिसके बाद उन्हें क्वारंटाइन किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) कोरोना संक्रमित पाए गए है। ANI के मुताबिक टीम इंडिया के 2 क्रिकेटर्स कोरोना संक्रमित हुए हैं।

बता दें कि बायो-बबल (Bio-Bubble) से मिले 20 दिन के ब्रेक के बाद आज से सभी खिलाड़ी वापस टीम से जुड़ेंगे।  ऋषभ पंत के कोरोना संक्रमित होने की खबर से हड़कंप मच गया है। हाल ही में ऋषभ पंत लंदन के वेम्बले स्टेडियम में यूरो कप का मैच देखने गए थे। उन्होंने इंस्टाग्राम पर इसकी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो मास्क नहीं पहने हुए थे। वहीं KL RAHUL भी लंदन की सड़कों पर घुमते हुए दिखाई दिए थे।

भारतीय खिलाड़ियों ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के बाद मिले ब्रेक में लापरवाही देखने को मिली है। रविचंद्रन अश्विन विंबलडन का आनंद लेने पुहंचे थे, तो वहीं कप्तान विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ होटल में भोजन करते हुए फोटो शेयर की थी।

आपको बता दें कि पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 4 से 8 अगस्त तक नॉटिंघम में खेला जाएगा। इसके बाद दूसरा टेस्ट 12 से 16 अगस्त तक लंदन के लॉर्ड्स में खेला जाएगा। तीसरा टेस्ट मैच 25 से 29 अगस्त तक लीड्स और चौथा मैच 2 से 6 सितंबर तक लंदन के द ओवल मैदान में खेला जाएगा। इस सीरीज का पांचवां और आखिरी टेस्ट मैच 10 सितम्बर तक मैनचेस्टर के मैदान में खेला जाएगा।

 

Rishabh Pant के कोरोना पॉजिटिव होते ही गांगुली और विराट भड़के फैंस

दरअसल, भारतीय खिलाड़ी अपने दोस्तों और परिवारों के साथ इंग्लैंड धूमते हुए नजर आए थे। कुछ खिलाड़ी तो लाइव मैच- यूरो कप, विंबलडन स्टेडियम भी देखने गए थे इस दौरान मास्क भी नहीं लगा रखा था। जब बीसीसीआई ने ब्रेक को मंजूरी दी थी तो इंग्लैंड में कोरोना के मामले कम थे, लेकिन फिर बढ़ने लगे। अब भारतीय फैंस ने बीसीसीआई को जमकर लताड़ लगा रहे है। फैंस का कहना है कि जब इंग्लैंड में कोरोना के मामले बढ़ रहे थे तो बीसीसीआई ने कोई नया दिशानिर्देश जारी क्यों नहीं किया।


 

 

 

 

 

 

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept