Tamil Nadu Assembly Election 2021: Amit Shah ने की CM Edappadi और Deputy CM Panneerselvam से मुलाकात- Watch Video

Publish Date: 01 Mar, 2021 |
 

Tamil Nadu Assembly Election 2021: तमिलनाडु विधानसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान होते ही राजनीति तेज़ हो गई है। गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को तमिलनाडु में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने  कांग्रेस और डीएमके पर जमकर निशाना साधा। अमित शाह ने कल तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एडप्पादी के पलानीस्वामी और उप मुख्यमंत्री पन्नीरसेल्वम से मुलाकात भी की थी।

इस दौरान तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के लिए सीटों के बंटवारे को लेकर अमित शाह से वार्ता की। कल रात करीब 10 बजे बातचीत शुरु हुई थी। ये वार्ता करीब 2 घंटे बाद भी जारी रहा था। BJP को उम्मीद है कि वह 60 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी। अमित शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं दुखी हूं कि “आपसे तमिल में बात नहीं कर सकता। यह भारत की सबसे प्राचीन और सबसे मधुर भाषाओं में से एक है। मैं आपसे क्षमा मांगता हूं।” 

उन्होंने आगे कहा, 'सोनिया जी, राहुल बाबा को प्रधानमंत्री बनाने के लिए चिंतित हैं और स्टालिन को उदयनिधि को सीएम बनाने की चिंता है। “मैं पूछना चाहता हूं कि किसने किया था 2G, 3G और 4G आपके आसपास यह सब चल रहा है और आप भ्रष्टाचार की बात करते हो। आपके परिजनों के कितने बड़े-बड़े महल बने हैं। सोनिया जी को चिंता है राहुल बाबा को प्रधानमंत्री बनाने की और स्टालिन जी को चिता है उधयनिधि को मुख्यमंत्री बनाने की। इन लोगों को ना देश की चिंता है और ना तमिलनाडु की, उनको बस अपने परिवार की चिंता है।”




 

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept