Tata Altroz, Nexon और Harrier के डार्क एडिशन भारत में लॉन्च

Publish Date: 13 Jul, 2021 |
 

टाटा मोटर्स ने भारत में अपनी तीन गाड़ियों के 'Dark Edition' को लॉन्च कर दिया है। जिसमें Altroz के Dark Edition की कीमत 8.71 लाख रुपये, Nexon की कीमत 10.40 लाख रुपये, Harrier की कीमत 18.04 लाख रुपये और Nexon EV के Dark Edition की कीमत 15.99 लाख रुपये तय की गई है।

 

Tata Altroz:

अल्ट्रोज़ को हमेशा अपने फ्यूचरिस्टिक डिज़ाइन और स्टाइल के लिए सराहा गया है। अल्ट्रोज़ के टॉप ऑफ द लाइन वैरिएंट को कॉस्मो ब्लैक एक्सटीरियर बॉडी कलर दिया गया है। जिसमें R16 अलॉय व्हील्स पर डार्क टिंट फिनिश और पूरे हुड में प्रीमियम डार्क क्रोम है। Altroz Dark पेट्रोल (NA और iTurbo) के टॉप वेरिएंट XZ+ में उपलब्ध होगी।  जिसकी कीमत 8.71 लाख रुपये तय की गई है।

 

Tata Nexon:

नेक्सॉन के डार्क एडिशन अवतार को नए चारकोल ब्लैक R16 अलॉय व्हील, #डार्क मैस्कॉट, सोनिक स्लिवर हाईलाइट और मैट ग्रेनाइट ब्लैक क्लैडिंग के साथ हाइलाइट किया गया है। जिससे यह लुक्स में अपने वर्तमान मॉडल से अलग लगता है। इंटीरियर की बात करें तो इसमें विशेष डार्क इंटीरियर पैक की पेशकश की गई है। इंटीरियर की थीम के अनुरूप फ्रंट हेडरेस्ट स्पोर्ट्स स्पेशल #डार्क एम्ब्रायडरी से लैस है। नई Nexon Dark को पेट्रोल और डीजल दोनों ईंधन विकल्पों में XZ+, XZA+, XZ+(O) और XZA+(O) वेरिएंट में पेश किया जाएगा।  जानकारी के लिए बता दें, DARK थीम नेक्सॉन ईवी के XZ+ और XZ+ Lux वेरिएंट पर उपलब्ध होगी।

 

Tata Harrier:

टाटा हैरियर की बात करें तो हैरियर पर #डार्क गहरे नीले रंग के साथ बिल्कुल नया ओबेरॉन पेंट स्कीम का इस्तेमाल किया गया है, जो हैरियर के शानदार लुक को तराशता है। इंटीरियर प्रीमियम डार्क थीम की पेशकश करता है। इस एडिशन को हैरियर के 3 ट्रिम्स XT+, XZ+ और XZA+ पर उपलब्ध कराया गया है। जिसकी कीमत 18.04  लाख रुपये तय की गई है।



 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept