Tech News Wrapup: Flipkart की दिवाली सेल 29 अक्टूबर को होगी शुरू,

Publish Date: 28 Oct, 2020 |

Weekly Tech News Wrapup: जाने इस हफ्ते क्या थी बड़ी खबरें टेक्नोलॉजी की दुनिया में, कौन से नए फोन लॉन्च हुए और कब लग रही है सेल

 

Flipkart की दिवाली सेल 29 अक्टूबर को होगी शुरू

भारत में त्योहारों का मौसम जारी है और यहां त्योहारों में जो सबसे ज्यादा काम किया जाता है वो है खरीदारी। इसलिए ई-कॉमर्स वेबसाइट इस टाइम में ही ऑनलाइन सेल का आयोजन करती हैं। जहां वे अपने यूजर्स को बेहतरीन डील्स और डिस्काउंट ऑफर करते हैं। ऐसी ही एक बिग बिलियन सेल फ्लिपकार्ट पर आई थी। अब फ्लिपकार्ट पर एक नई सेल शुरू होने जा रही है। दिवाली की सेल, ये सेल 29 अक्टूबर को शुरू होगी और 4 नवंबर तक चलेगी। Flipkart Big Diwali Sale 'Plus' सदस्यों के लिए एक दिन पहले शुरू हो जाएगी। जिनके पास फ्लिपकार्ट प्लस का सब्सक्रिप्शन है वो 28 अक्टूबर से सेल का फायदा उठा पाएंगे।
 

 

Realme C- series Launch in India
Realme नई स्मार्ट वॉच लॉन्च करने की तैयारी में है. चीनी स्मार्टफ़ोन मेकर Oppo की सबसिडरी Realme 2 नवंबर को Realme Wach S लॉन्च कर रही है. ग़ौरतलब है कि भारतीय मार्केट में Realme ने पहले भी एक स्मार्ट वॉच लॉन्च किया था.
 

 

WhatsApp के कुछ चुनिंदा यूज़र्स से ऐप इस्तेमाल के लिए चार्ज वसूला जा सकता है. Paid WhatsApp

भारत जैसे देश में Whatsapp का इस्तेमाल अभी तक पूरी तरह से मुफ़्त रहा है. दैनिक जागरण के अनुसार, जल्द ही WhatsApp के कुछ चुनिंदा यूज़र्स से ऐप इस्तेमाल के लिए चार्ज वसूला जा सकता है. दरअसल Whatsapp जल्द अपना नया फ़ीचर रोलआउट करने जा रहा है. इसे व्हाट्सऐप बिज़नेस के नाम से जाना जाएगा. यह पूरी तरह से कॉमर्शियल सर्विस होगी. इसी कॉमर्शियल सर्विस WhatsApp Business के लिए कंपनी की तरफ़ से चार्ज वसूलने का ऐलान किया गया है. बाकी कस्टमर के लिए WhatsApp पहले की तरह फ़्री रहेगा.
 

 Apple  ऐप स्टोर से Google Pay ऐप गायब, जानें क्या है इसकी वजह

Google पे को अस्थायी रूप से Apple ऐप स्टोर से हटा दिया गया है। दरअसल Google ने किसी समस्या को ठीक करने के लिए अपना एप्लिकेशन डाउन किया है, और ठीक हो जाने के बाद यह वापस आ जाएगा। यह समस्या iOS के लिए Google पे ऐप को प्रभावित करती है न कि Android के लिए। रिपोर्ट के आधार पर Google पे ऐप 24 घंटे से अधिक समय तक ऐप स्टोर पर उपलब्ध नहीं रहेगा। एप्लिकेशन अभी भी Google Play Store पर उपलब्ध है क्योंकि समस्या केवल iOS वर्जन को प्रभावित करती है। Google के एक प्रवक्ता ने News18 को बताया, "Google पे iOS ऐप एप्पल स्टोर पर कुछ समय के लिए उपलब्ध नहीं होगा।यूजर्स जल्द ही नए ऐप अपडेट को फिर से देख सकेंगे।"
 

 

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept