Virat Kohli और K L Rahul अपनी ऑफ़ -फ़ील्ड ले लिए भी हो रहे हैं वायरल, देखें cute pictures

Publish Date: 06 Nov, 2020 |

IPL सीजन अपने फाइनल स्टेजेस में है और कल ही मुंबई इंडियन की टीम दिल्ली की टीम हो हरा कर आईपीएल के फाइनल में पहुँच गयी है।आज विराट कोहली की टीम RCB का मुकाबला हैदराबाद की टीम के साथ है।  वैसे तो विराट कोहली अपने क्रिकेट की वजह से हमेशा न्यूज़ में रहते ही हैं।  
हाल ही में आयी रैंकिंग में विराट कोहली ने टॉप रैंकिंग बरक़रार रखी और दूसरे नंबर पर 855 बना कर रोहित शर्मा ने। वैसे विराट कोहली ऑन फ़ील्ड के साथ साथ ऑफ़ फील्ड के लिए भी काफी चर्चा में रहते हैं।  वैसे ही ख़बर अभी आ रही है। 

बता दें अभी 5th Nov, 2020 को विराट कोहली का जन्मदिन था और ये बर्थडे उन्होंने अपनी टीम और अपनी प्रेग्नेंट वाइफ अनुष्का शर्मा के साथ मनाया। इस बर्थडे सेलेब्रेशन्स की पिक्चर को अनुष्का शर्मा ने अपने सोशल चैनल पर शेयर किया जिसमें अनुष्का शर्मा विराट कोहली को हग और किस करते हुए बर्थडे विश कर रही हैं। 

View this post on Instagram

❤️

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

 

 

वहीँ बैंगलोर टीम के अफिशल सोशल हैंडल से ये वीडियो भी वायरल हो रहा है जो विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के साथ केक काटने का है। 

 

बतादें विराट कोहली के साथ साथ ये एक और क्रिकेट और बॉलीवुड जोड़ा आजकल पॉपुलर हो रहा है। वो है के-एल राहुल और अथिया शेट्टी का।  बीते दिनों आथिया शेट्टी ने भी अपना जन्मदिन मनाया और के-एल राहुल ने अपने सोशल मीडिया चैनल पर आथिया शेट्टी के साथ एक क्यूट से फ़ोटो शेयर करी है और काफी वायरल हो रही है। बताया जाता है की के-एल राहुल और आथिया शेट्टी पिछले एक साल से डेट कर रहे हैं और अक्सर ये एक दूसरे के सोशल चैनल पर कमेंट करते रहते हैं।आथिया शेट्टी बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी की बेटी हैं और वो मोतीचूर चकनाचूर में नवाजुद्दीन के साथ नज़र आयी थी।    
देखें के- एल राहुल के साथ शेयर की गयी क्यूट पिक्चर।  

View this post on Instagram

Happy birthday mad child 🖤

A post shared by KL Rahul👑 (@rahulkl) on


 

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept