WATCH Kashmir Terrorist Firing video : श्रीनगर में आतंकियों ने खुलेआम की फायरिंग, दो पुलिसकर्मी शहीद – Watch Video

Publish Date: 19 Feb, 2021 |
 

WATCH Kashmir Terrorist Firing video : जम्मू-कश्मीर में श्रीनगर में शुक्रवार दोपहर बागत Barzulla इलाके में आतंकियों ने दिनदहाड़े पुलिस टीम पर हमला कर दिया। इस हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद हुए हैं। इस वारदात का खौफनाक Video सामने आया है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि आतंकी अपने कपड़ों में छिपाई हुई AK-47 निकालता है और एक दुकान पर खड़े पुलिसकर्मियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर देता है। वारदात को अंजाम देकर फौरन आतंकी फरार हो जाता है। गोलीबारी की इस घटना के बाद बाजार में हड़कंप मच गया।

पुलिस ऩे इलाके की घेराबंदी करके सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। अभी तक एक संदिग्ध भी पकड़ा लिया गया है। Video में एक आतंकी नजर आ रहा है लेकिन घटना पर मौजूद लोगों का कहना है दो आतंकियों ने इस घटना को अंजाम दिया है। आतंकी के फरार होने बाद स्थानीय लोगों ने पुलिसकर्मियों को अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस ने जानकारी दी कि शहीद सोहेल अहमद ने एसएमएचएस अस्पताल में दम तोड़ दिया जबकि, शहीद सोहेल अहमद ने एसएमएचएस अस्पताल में पुलिस अस्पताल में दम तोड़ दिया।

पिछले कई दिनों से सुरक्षाबलों ने आतंकियों के सफाए के लिए अभियान चलाया हुआ है। जिससे कई आतंकी संगठनों में बौखलाहट साफ नजर  रही है। इस बौखलाहट का ही नतीजा है कि दिनदहाड़े पुलिस टीम पर हमला किया गया है। बता दें कि पिछले 16 घंटों के भीतर घाटी में यह तीसरी आतंकी घटना हुई है। इससे पहले वीरवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। इस खबर के बारे में और अधिक जानने के लिए देखिए ये video….

 

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept