West Bengal Elections 2021: RSS Chief Mohan Bhagwat से मिले अभिनेता Mithun Chakraborty, देखें क्या बोले- Watch Video

Publish Date: 18 Feb, 2021 |
 

West Bengal Elections 2021: पश्चिम बंगाल में इस साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। चुनाव को  लेकर प्रदेश में राजनीति तेज हो गई है। विधानसभा चुनाव में बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस आमने सामने हैं। दोनों ही पार्टी के नेता को दूसरे पर निशाना साध रहे हैं। प्रदेश में सियासी हलचल तेज़ हो गई हैं। इसी बीच अब संघ प्रमुख मोहन भागवत दिग्गज फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की मुलाकात हुई। 

आरएसएस प्रमुख से मिलने के बाद अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने बताया कि मेरा अध्यात्मिक जुड़ाव है मोहन भागवत से। इसी वजह से मैने उनसे मुलाकात की। उन्होंने आगे कहा कि मोहन भागवत जी मेरे घर आए थे, इससे यह साफ पता चलता है कि उनका मेरे से और मेरे परिवार से बेहद लगाव है। हमारी आज की इस मुलाकात को राजनीति से जोड़कर नहीं देखना चाहिए। 

आपको बता दें कि अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती पहले भी टीएमसी से राज्यसभा सांसद रह चुके हैं। सांसद बनने के बाद उन्होंने 20 महीने  बाद ही पद से इस्तीफ़ा दे दिया था। इस्तीफ़े में उन्होंने स्वास्थ्य खराब होने के बारे में बताया था। 

बता दें कि मोहन भागवत और मिथुन चक्रवर्ती दोनों की यह मुलाकात पहली मुलाकात नहीं है। आज से पहले भी दोनों दिग्गज एक दूसरे से मिल चुके हैं। इसके पहले दोनों ने साल 2019 के अक्टूबर महीने में मुलाकात की थी। नागपुर के संघ मुख्यालय में दोनों की मुलाकात हुई थी। वहीं, अब इस मुलाकात के बाद सियासत फिर से गर्माती नजर आ रही है।


 

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept