West Bengal Elections 2021 : मंत्री जाकिर हुसैन पर पेट्रोल बम से हमला, मंत्री की हालत बेहद गंभीर – Watch Video

Publish Date: 18 Feb, 2021 |
 

West Bengal Elections 2021 : ममता बनर्जी सरकार में मंत्री जाकिर हुसैन पर बुधवार देर रात को मुर्शिदाबाद के निमटीटा रेलवे स्टेशन पर बम से जानलेवा हमला हुआ। इस हमले में मंत्री समेत 13 अन्य लोग बुरी तरह घायल हुए हैं। सभी का कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि धमाके में घायल जाकिर हुसैन की सर्जरी की जाएगी।इस हमले के बाद तृणुमूल कांग्रेस और बीजेपी के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गये। जब दोनों दल के कार्यकर्ता आपस में भिड़े इस दौरान बीजेपी के नेता सुवेंदु अधिकारी भी शामिल थे लेकिन सीथे तौर पर उन पर हमला नहीं हुआ। बता दें कि सुवेंदु अधिकारी  तृणुमूल कांग्रेस से बागी होकर बीजेपी में शामिल हुए हैं।

वहीं धमाके में घायल जाकिर हुसैन के पैरों और हाथों में गंभीर चोटें आई हैं। फोरेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंच चुकी है। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी घायल मंत्री को देखने अस्पताल पहुंची हैं। पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने इस हमले की निंदा की है। उन्होंने ट्वीट किया है कि, मुर्शिदाबाद जिले के निमटीटा रेलवे स्टेशन पर मंत्री जी पर हुए हमले की निंदा करता हूं। इस घटना से चिंतित हूं, लोकतंत्र में हिंसा का कोई स्थान नहीं है।

बताया जा रहा है कि राज्य मंत्री जाकिर हुसैन मुर्शिदाबाद जिले में निमटीटा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन पकड़ने के लिए जा रहे थे। इस दौरान जाकिर हुसैन साथ उनके कई समर्थक भी साथ थे। तभी अज्ञात हमलवारों ने मंत्री पर बम से हमला किया। हमलावर कौन था, हमला क्यों किया गया। इस बारे में अभी जानकारी नहीं मिली है। घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि मंत्री अपने समर्थकों के साथ स्टेशन की ओर जा रहे थे कि तभी धमाका होता है और चिल्लाने की आवाजें आती हैं।

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में इस साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। चुनावों से पहले लगातार हिंसक घटनाओं की खबरें सामने आ रही है। इस हमले के बाद फिर एक बार प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं। इस खबर के बारे में और अधिक जानने के लिए देखिए ये Video….

 

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept