WTC Final India vs New Zealand toss: आज से टेस्ट मैच शुरू होने की उम्मीद, जानें कब होगा टॉस

Publish Date: 19 Jun, 2021
WTC Final India vs New Zealand toss: आज से टेस्ट मैच शुरू होने की उम्मीद, जानें कब होगा टॉस

WTC Final India vs New Zealand toss: 

इंग्लैंड के साउथेम्पटन में खेले जा रहे ICC के पहले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में भारत और न्यूजीलैंड की टीम के बीच जो मैच 18 जून को होना तय हुआ था। लेकिन पहले दिन बारिश के कारण इसको रोकना पड़ा था। अब दोनों ही टीमें एक दूसरे के खिलाफ मैच खेलने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। मौसम को साफ देखते हुए 19 जून (आज) मैच खेलने के लिए फैसला लिया गया है। इस मैच को नियमित वक्त से कार्यक्रम के मुताबिक ही या फिर उससे पहले भी शुरू किया जा सकता है।


आपको बता दें कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के पहले दिन का खेल बारिश के कारण रद्द हो गया। विराट कोहली और केन विलियमसन की टीम के बीच WTC 2021 का फाइनल मुकाबला कल यानी 18 जून से शुरू होना था, लेकिन बारिश नहीं रूकने के कारण खेल को रद्द कर दिया गया। हालांकि, इस ऐतिहासिक मुकाबले के लिए आईसीसी ने रिजर्व डे रखा था। ऐसे में आज से पांच दिन का खेल शुरू होगा। अब यह मैच शनिवार को 19 जून के दिन खेले जाने का फैसला लिया गया है। आज मौसम मेहरबान है और उम्मीद की जा रही है कि टाॅस के साथ-साथ मैच भी सही समय से शुरू किया जा सकता है।


जानें टाॅस और मैच का समय

फिलहाल तो साउथेम्प्टन में मौसम साफ लग रहा है। मैच पूरे होने की उम्मीद है। अब ऐसे में मैच के टाॅस करने का समय भी फिक्स कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक टाॅस 2ः30 बजे किया जाएगा। मैच के शुरू होने का समय 3 बजे रखा गया है। 


भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच का किस चैनल पर देख सकते हैं?

इंग्लिश में यहां देखें -  1 HD Star Sports 1 और Star Sports 1 HD

हिंदी में यहां देखें - Star Sports 1 Hindi और  Star Sports 1 Hindi HD


WTC 2021 Final Ind Vs NZ Online streaming कहां देखे

भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मैच टीवी के अलावा Hotstar और जियो टीवी एप  पर भी देखा जा सकता है।


Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept